लड़की का दिल कैसे जीते? लड़की खुद आपको प्रपोज करेगी

ladki ka dil kaise jeeten, ladki ke dil ko kaise jeete, ladki ka dil jitne ke tareeke,
लड़की के दिल में खुद के लिए प्यार जगाएं

अगर आप भी परेशान हो, लड़की भाव नहीं देती है। अगर आप भी हमारे बताये गए तरीकों को फॉलो करते हैं, तो मुझे पूरा यकीन आप जरूर लड़की की निगाह में, अपने आप को अच्छा साबित करने में सफल हो जाओगे। अगर आप अपने मन में यह सोच-सोच कर परेशान हो गए हैं की, आखिर लड़की का दिल किस तरह जीते? आज मैं अपने अनुभव से बताऊंगा की आप किसी लड़की के दिल में अपनी जगह कैसे बना सकते हैं?

आसानी से कैसे जीते लड़की का दिल –

नीचे 10+ ऐसे तरीके बताए गए हैं जिसको पढ़ने के बाद आप लड़की के दिल के बादशाह बन जाओगे, मुझे यकीन है की इसके बाद लड़की आपकी दिवानी हो जाएगी।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

लड़की की पसंद को समझो –

अगर आपको लड़की की कुछ पसंद का पता चल जाता है, जैसे की लड़की को कहाँ घूमना पसंद है, लड़की को क्या खाना पसंद है, लड़की का फ्यूचर प्लान क्या है तो, आप लड़की को ज्यादा अच्छे से इम्प्रेस कर सकते हैं लेकिन, साथ में आपको यह भी ध्यान रखना है की, आपकी पसंद और लड़की की पसंद थोड़ी-बहुत मिलती-जुलती हो क्योंकि, बनावटी बनकर बनाए गए रिलेशन जल्दी ही टूट जाते हैं।

आपको ये भी पता रहना चाहिए की लड़की को क्या बिल्कुल पसंद नहीं है, कहीं आप कुछ ऐसी चीज तो नही कर रहे हैं जो लड़की को बिल्कुल भी पसंद नही है।

इससे आपको लड़की को अच्छे से समझने में काफी मदद मिलेगी और आप अपने आप को लड़की के सामने ज्यादा अच्छे से रख पाओगे। आप वह सभी चीजें करोगे जो लड़की पसंद करती है, तो इससे लड़की खुद ही तुम्हारी ओर आकर्षित होगी। (बस आप फेक नहीं लगने चाहिए)

लड़की के दोस्तों में लड़की की तारीफ –

अगर लड़की आपसे बात करती है और आप दोनों अच्छे दोस्त हो तो, आपको लड़की की इतनी ज्यादा अच्छाई लड़की के सामने नहीं करनी है लेकिन जो लोग लड़की के सबसे ज्यादा करीब रहते हैं उनसे आपको लड़की की काफी अच्छाई करनी है । 

इससे कैसे न कैसे, कहीं न कहीं से लड़की को यह जरूर पता चल जाएगा की आप उसकी बहुत तारीफ करते हो, इसमें क्या होगा की लड़की आपसे कुछ नहीं कहेगी लेकिन आप लड़की की निगाह में जरूर आ जाओगे और इसके बहुत ज्यादा चांस है की लड़की आपके बारे में कुछ सोचे !

Read More:- 2023 में आसानी से लड़की कैसे पटाये ?

छोटे बच्चों से प्यार करें –

वैसे तो हम सभी को छोटे बच्चे बाहर पसंद होते है लेकिन, फिर भी अगर आपको किसी कारण से छोटे बच्चे पसंद नहीं हैं फिर भी आपको लड़की के सामने यह जरूर दिखाना है कि आप छोटे बच्चों से काफी प्यार करते हो क्योकि, 

लड़कियाँ इनको बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं, लड़की इनको अपनी फीलिंग के साथ प्यार करती हैं, इससे लड़की को ऐसा लगेगा की उसकी और आपकी सोच काफी ज्यादा मिलती-जुलती है । 

अगर आप लड़की से बात नहीं भी करते हैं फिर भी आपको केवल और केवल वही चीज करनी हैं जो लड़की को पसंद हो । जैसे – लड़कियों को जानवरों के बच्चों आदि से भी बहुत प्यार होता है, तो आपको भी वैसे ही दिखाना है की आप भी इनसे प्यार करते हैं । मुझे पूरा यकीन है आप इसे जरूर करेंगे और लड़की भी आपके लिए अपने दिल में जगह जरूर बनाएगी ।

हमेशा व्यस्त रहें –

अगर आपके कुछ भी काम नहीं है और आप एकदम फ्री हो तो भी लड़की को ऐसे दिखाओ की, लड़की को लगे की आप व्यस्त हो । अगर लड़की आपसे किसी भी काम को कहे तो किसी बार हाँ बोलो और किसी बार ना भी जरूरी है । इससे भी एक प्रकार का मैसेज लड़की को जाता है की आप उसके लिए ही हमेशा फ्री नहीं हो, 

अगर आप हर बार लड़की के किसी भी कम को करोगे तो लड़की आपको गलत जरूर समझेगी । लड़की को ये जरूर लगेगा की आप उसके प्रति कुछ न कुछ गलत जरूर सोचते हो । इस पॉइंट का निष्कर्ष यह है की, 

हर बार लड़की की ही मर्जी से मत चलो, हर काम लड़की की ही मर्जी से मत करो, कुछ काम अपने मन से करो । लड़की पटाने के लिए या लड़की का दिल जीतने के लिए एक हद से ज्यादा लड़की को मत भाव दो ।

लड़की से दोस्ती करें –

अगर आप लड़की के काफी अच्छे दोस्त बन जाते हो तो, लड़की आपसे काफी अच्छे से बात भी करेगी और इसी बीच अगर आपका व्यवहार लड़की को अच्छा लगता है तो हो सकता है, लड़की आपको चाहने लगे। इसके लिए आपको काफी समझदारी दिखानी होगी। 

आपको लड़की के बारे में हर वो बात पता कर लेनी है, जो उसके नजदीक रहने वाले लोगों को भी मुश्किल से ही पता हो और फिर उसके अनुसार ही लड़की से बातचीत शुरू करें (इससे काफी फायदा मिलता है)। 

 एक बात का ध्यान जरूर रहे की आपको लड़की का जन्मदिन कभी भी नहीं भूलना है। लड़की का जन्मदिन आते ही आप सबसे पहले व्यक्ति होने चाहिये जो लड़की को बर्थडे विश करें, इससे आप लड़की के निगाहों और दिल मे अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाओगे।

लड़की के सामने दिमागदार बनो –

लड़की ये नहीं चाहती की बस आप पूरे दिन लड़की से यही पूछते रहें की “मेले बाबू ने थाना थाया” !!! आपको लड़की के बारे में, उसकी विचारों के बारे में भी बात करनी चाहिए । आपने देखा होगा की जब हम स्कूल में पढ़ते थे तो, लड़की खुद ही उन लड़कों को अक्सर लाइन मारती थी, जो होशियार होते थे । 

हम इतनी मुश्किल से भी उन लड़कियों को सेट नहीं कर पाते थे जिसे होशियार बच्चे आराम से बिना कोई मेहनत के पटा लेते थे । तो इससे ये निष्कर्ष निकलता है की जब आप अपने आप में कुछ होंगे, आपके अंदर कुछ क्वालिटी होगी तो लड़की, ना चाहकर भी आपकी दीवानी हो जाएगी और उसको खुद को भी पता नहीं चलेगा ।

Pro Tips –

अगर आपने इस पोस्ट को यहाँ तक पढ़ा है तो अब मैं जो आपको प्रो टिप्स देने वाला हूँ उसे अपने दिल और दिमाग में अच्छे से बैठा लो और हमेशा याद रखना इसके बाद आपको किसी भी लडकी पटाने के टिप्स की जरूरत नहीं पड़ेगी । ये प्रो टिप्स निम्नलिखित हैं –

लड़की किसी भी लड़के के साथ पटने से पहले ये देखती है की लड़का दिखने में कैसा है क्योंकि सबसे पहले वही दिखता है । अगर आप लड़की को दिखने में अच्छे लगे या सही लगे तो,

 लड़की एक अगले स्टेप पर आगे बढ़ती है और देखती है की क्या वह उसके साथ खुश रह सकेगी, इसमें आपका व्यवहार बहुत ज्यादा मायने रखता है, लड़की देखती है की आपके विचार कैसे हैं ।

मैं आपको बता दूं की खुशियों के लिए बस प्यार ही सब कुछ नहीं होता, उसके लिए लड़की अगले स्टेप पैसे पर जाती हैं । अब अगर आप इन सभी पॉइंट्स पर खरे उतरते हो तो आप लड़की के दिल में कहीं न कहीं अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाते हो ।

अब अगर आपकी तरफ से भी एक अच्छा सिग्नल मिलता है तो लड़की आपके पास आने की कोशिश करती है लेकिन लड़की आपको प्रपोज बहुत ही कम करेगी । ये काम आपको ही करना होगा की आपको लड़की को सही समय पर प्रपोज करना होगा और लड़की बहुत जल्दी मान भी जाएगी ।

अंतिम शब्द –

इस पोस्ट में हमने जाना की कैसे जीते लड़की का दिल अगर आपने इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पढ़ा होगा तो अब मुझे पूरा विश्वास है की कम से कम आपको यह तो जरूर पता चल गया होगा की लड़की के दिल मे अपनी जगह बनाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है।

मेरा मानना है की आप लड़की को जीतने ज्यादा भाव दोगे लड़की आपके सामने उतना ही ज्यादा भाव खाएगी । हर चीज की एक हद होती है लड़की को भी एक हद से ज्यादा अहमियत मत दो । अपने आप को एक अच्छा इंसान बनाओ लड़कियाँ आपके साथ रहने को भी तरसेंगी । इस पोस्ट में इतना ही, पढ़ते रहो और खुश रहो…
धन्यवाद…😊

Leave a Comment